खेल : अमित ने जीता कैरम का खिताब, पत्रकार खेलकूद प्रतियोगिता, 24 दिसंबर से क्रिकेेट के मुकाबले होंगे... - Nidar India

खेल : अमित ने जीता कैरम का खिताब, पत्रकार खेलकूद प्रतियोगिता, 24 दिसंबर से क्रिकेेट के मुकाबले होंगे…

बीकानेरNidarIndia.com प्रेस क्लब के तत्वाधान में चलरही खेलकूद प्रतियोगिता के तहत मंगलवार को रामपुरिया कॉलेज में कैरम के मुकाबले हुए। इसमें अमित व्यास ने गिरीश श्रीमाली को 29-16 से हराकर खिताब पर कब्जा किया।

महासचिव विक्रम जागरवाल ने बताया कि कैरम प्रतियोगिता का आगाज रामपुरिया कॉलेज के प्राचार्य डॉ.पंकज जैन व राजस्थान साइक्लिंग एसोसिएशन के सचिव ओपी विश्वकर्मा ने किया। इस दौरान पहले राउण्ड के मुकाबलों में अनिल रावत,गिरीश श्रीमाली,सुमित व्यास,राजेश ओझा,गुलाम रसूल,नौशाद अली,नितिन साध व अमित व्यास ने जीतकर अगले राउण्ड में जगह बनाई।

सेमीफाइनल मुकाबलों में गिरीश श्रीमाली ने नितिन साध को 29-26,अमित व्यास ने राजेश ओझा को 29-25 से मात देकर फाइनल में स्थान पक्का किया। इस मौके पर अतिथियों को विमल छंगाणी,अरविन्द व्यास,कुशाल सिंह मेडतिया,राजेश रतन व्यास,दिनेश जोशी व गिरीश श्रीमाली ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

24 से होंगे क्रिकेट के मुकाबलें…

कोषाध्यक्ष राजेश छंगाणी ने बताया कि 24 दिसम्बर को क्रिकेट मैच शुरू होंगे। धरणीधर खेल मैदान में नॉक आउट आधार पर होने वाले ये मुकाबले 20-20 ओवर के होंगे। विजेता व उपविजेता को व्यक्तिगत पुरस्कार के अलावा मैन ऑफ द मैच,बेस्ट बॉलर,बेस्ट बेस्टमैन व प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट के पुरस्कार भी प्रदान किए जाएंगे। 26 दिसम्बर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *