देश : सत्संग में आई गई मौत, हाथरस में हुआ दर्दनाक हादसा, भगदड़ में अब गई 122 जाने, इधर-उधर भटकते रहे परिजन... - Nidar India

देश : सत्संग में आई गई मौत, हाथरस में हुआ दर्दनाक हादसा, भगदड़ में अब गई 122 जाने, इधर-उधर भटकते रहे परिजन…

दिल्ली डेस्कNidarindia.com
उत्तर प्रदेश के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई। इस हादसे में अब १२२ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इसकी पुष्टि फिलहाल स्थानीय प्रशासन कर रहा है, इसके अलावा बड़ी संख्या में लोग घायल भी बताए जा रहे हैं।

घटना के बाद मृतकों के परिजन इधर-उधर भटकते रहे। यह घटना सत्संग करने के लिए आए बाबा के पैरों के निशान छूने के दौरान हुई बताई जा रही है। हलांकि मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी उठ रही है। सूत्रों के अनुसार न्यायाल तक भी बात पहुंची है। पुलिस ने इसमें एफआईआर तो दर्ज की है, लेकिन बताया जा रहा है इसमें बाबा का नाम नहीं है।

प्रदेश तक आई आंच…

बाबा का सत्संग सुनने के लिए राजस्थान के भरतपुर से बड़ी संख्या में लोग वहां गए थे। बताया जा रहा है कि हादसे में राजस्थान के कुछ लोग घायल हुए है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वहां कीचड़ था, इसमें फंसकर लोग गिर गए और उनके ऊपर से लोग निकलते चले गए।
आयोजकों पर मामला दर्ज पुलिस ने आयोजकों और सेवादारों पर मामला दर्ज किया है। न्यू कॉलोनी दमदपुरा कस्बा, सिकंदरामऊ, हाथरस निवासी सेवादार देवप्रकाश मधुकर के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज किया है।

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *