रेलवे : स्वतंत्रता दिवस पर मुस्तैद हुई आरपीएफ, स्टेशनों पर है पैनी निगाह,किया विशेष निरीक्षण, ट्रेनें खंगाली - Nidar India

रेलवे : स्वतंत्रता दिवस पर मुस्तैद हुई आरपीएफ, स्टेशनों पर है पैनी निगाह,किया विशेष निरीक्षण, ट्रेनें खंगाली

जयपुर. बीकानेर, निडर इंडिया न्यूज। 

स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए रेलवे सुरक्षा बल पूरी तरह से मुस्तैद हो गई है। रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चाक चौबंद बंदोबस्त किए गए है। आरपीएफ के जवान प्लेटफार्मों पर पैनी निगाह से निगरानी कर रहे हैं। वहीं स्टेशन पर लगे सीसी टीवी कैमरों पर भी लगातार नजर रखी जा रही है। आज सुबह स्टेशन और ट्रेनों का निरीक्षण किया गया। वहीं स्टेशन पर आने वाले यात्रियों के सामान की जांच की गई। ट्रेनों पर डॉग स्क्वायर्ड से भी जांच की गई।

जयपुर स्टेशन पर आज सतर्कता के साथ निरीक्षण करते हुए।

जयपुर स्टेशन पर जांच

स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए जयपुर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए है। रेलवे सुरक्षा बल सतर्कता के साथ निरीक्षण कर रही है। सुबह से ही आने-जाने वाली ट्रेनों में जांच की गई। डॉग स्क्वायर्ड से ट्रेनें खंगाली गई। आरपीएफ जयपुर के निरीक्षक प्रदीप कुमार के नेतृत्व में जवानों ने पूरे स्टेशन पर गश्त की। साथ ही सीसी टीवी कैमरों पर मुस्तैदी के साथ नजर रखी जा रही है।

बीकानेर स्टेशन पर अलर्ट

स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए बीकानेर रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। ट्रेनों और मंडल के स्टेशनों पर आज विशेष निरीक्षण किया गया। इसमें उत्तर  पश्च्मि रेलवे बीकानेर मंडल के सहायक सुरक्षा आयुक्त एलआर मीणा और आरपीएफ थाना प्रभारी निरीक्षक सुभाष बिश्नोई ने जवानों के साथ स्टेशन के सभी प्लेटफार्मों का बारिकी से जायजा लिया। प्रभारी सुभाष बिश्नोई ने बताया कि किसी तरह की अनहोनी नहीं हो इसके लिए मंडल के सभी स्टेशनों पर गश्त बढ़ाई गई है। निगरानी भी की जा रही है।

 

 

 

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *