रोडवेज: तपती धूप में अर्धनग्न होकर मांगे हक के बकाया पैसे, कार्मिकों ने केन्द्रीय बस स्टैण्ड पर किया विरोध प्रदर्शन - Nidar India

रोडवेज: तपती धूप में अर्धनग्न होकर मांगे हक के बकाया पैसे, कार्मिकों ने केन्द्रीय बस स्टैण्ड पर किया विरोध प्रदर्शन

बीकानेरNidarindia.com हम अपना हक मांगते। नहीं किसी से भीख मांगते। राजस्थान सरकार बात करो…बात करो…सरीखे नारों से आज दोपहर को रोडवेज बस स्टैण्ड गूंज उठा। मौका था रोडवेज के संयुक्त मोर्चा के विरोध प्रदर्शन का। आक्रोशित कार्मिकों ने चिलचिलाती धूप में अर्धनग्न होकर अपना रोष जाहिर किया। ताकि सरकार तक उनकी बात पहुंच सके। दोपहर 12 से 01 बजे तक बस स्टैण्ड पर हुए प्रदर्शन में करीब एक दर्जन सेवारत कार्मिक भी शामिल हुए। सेवानिवृत कर्मचारियों में बकाया परिलाभ नहीं मिलने के कारण रोष बढ़ता जा रहा है। इस कारण आंदोलन की राह पकड़ ली है। इस चरण में लगातार अपनी बात को सरकार के कानों तक पहुंचाने के लिए रोष जता रही है। इसी कड़ी में आज अर्धनग्न होकर अपना अक्रोश जताया।

हड़ताल का नोटिस दे चुके है…
संयुक्त मोर्चा के गिरधारी लाल ने बताया यदि सरकार ने हमारी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया और उन पर कोई निर्णय नहीं लिया तो तय है कि पांच सितंबर को चक्का जाम कर दिया जाएगा। इस संबंध में एक नोटिस भी प्रबंधन को भेज चुके हैं। श्रमिक नेताओं ने रोष जताते हुए कहा कि 11सूत्रीय मांगों के लिए दो माह से रोडवेज आंदोलन चल रहा है। इसके बावजूद सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रही। प्रदर्शन में सेवारत एवं सेवानिवृत्त चालक,परिचालक,तकनीकी मंत्रालयिक कर्मचारियों ने भागीदारी निभाई।

यह हुए शामिल…
प्रदर्शन में एटक,सीटू,इंटक,रिटायर्ड एसोसिएशन के श्यामदीन, गिरधारीलाल, मदनगोपाल, रोशन अली,मोहर सिंह,रामेश्वर शर्मा शामिल हुए।अगले चरण में 25 अगस्त को केन्द्रीय बस स्टैंड पर दोपहर 12 से 01 बजे एक घंटे तक मानव श्रृंखला बना कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *