क्राइम : मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्य आरोपी गिरफ्तार... - Nidar India

क्राइम : मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्य आरोपी गिरफ्तार…

बीकानेरNidarIndia.com नोखा थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, इसके बाद पुलिस हरकत में आई। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उक्त मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार १२ मार्च को सोशल मीडिया पर मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था इसमें नोखा कस्बे के जैन चौक के समीप एक लडक़े के साथ 5-6 युवक मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे थे इस पर नोखा पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए वायरल वीडियो में जिस युवक के साथ मारपीट हो रही थी, उसका पता लगाया।

इसमें पीडि़त अशोक पुत्र मांगीलाल उम्र 20 साल निवासी वार्ड नंबर 9 रोडा ने इस संबंध में एक लिखित रिपोर्ट पेश की। इसके जरिए उसने बताया कि वह साड़ी की दुकान में काम करता है, हमेशा की तरह दुकान बंद कर घर जा रहा था, तभी जीतू भार्गव पुत्र रामलाल भार्गव, अनिल भार्गव पुत्र रामलाल भार्गव, सुरेश लखारा, प्रदीप सारस्वत व अन्य 5-6 युवकों ने एकराय होकर आए व जैन चौक में उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट की और जाते समय मोबाइल और जेब से 20 हजार रुपए नकदी छीन कर ले गए। साथ ही पुलिस को रिपोर्ट देने पर मारने की धमकी दी।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया। आईजी ओमप्रकाश, पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के आदेशानुसार सुनिल कुमार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, भवानीसिंह वृताधिकारी नोखा के निकट सुपरविजन में ईश्वरप्रसाद पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी नोखा ने कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य अभियुक्त जितेन्द्र भार्गव पुत्र रामलाल उम्र 21 साल को गिरफ्तार किया है। घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *