क्राइम राउण्डअप :  बाइक पर किया हाथ साफ, बिजली ठेकेदार के कार्मिकों से मारपीट, सोलर का सामान चुराया  - Nidar India

क्राइम राउण्डअप :  बाइक पर किया हाथ साफ, बिजली ठेकेदार के कार्मिकों से मारपीट, सोलर का सामान चुराया 

बीकानेरNidarindia.com

जिले में बीती रात तक अलग-अलग थानों में कई तरह के मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इसमें मारपीट, चोरी सहित कई प्रकरण सामने आए हैं। पुलिस से मिली सुबह की रिपोर्ट के आधार पर यहां संक्षिप्त विवरण प्रस्तुत है।

विद्युत विभाग के ठेकदार से मारपीट

मारपीट का एक मामला नाल थाने में दर्ज किया गयाहै। परिवादी दूधवाखारा, चूरू निवासी जयप्रकाश पुत्र सीताराम जाट ने रिपोर्ट लिखवाई है। परिवादी का आरोप है कि 14 जुलाई को विद्युत विभाग के निजी ठेकेदार और मजदूर करमीसर में ट्रांसमीटर ठीक कर रह थे, इस दौरान तीन-चार युवक आए और कहा कि बिजली कब सही होगी, तब परिवादी ने कहा 20 मिनिट बाद। इस पर युवकों ने परिवादी और उसके साथ काम  करने मजदूरों के साथ पांच-छह अन्य लोगों को बुलाकर आंखों में मिर्च डालकर पीटा।

बाइक पर किया हाथ साफ

मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। जाता मामला सदर थाना क्षेत्र का सामने आया है। इस संबंध में परिवादी रथखाना कॉलोनी निवासी नवीन पुत्र नारायण मेघवाल ने रिपार्ट लिखवाई है। परिवादी का आरोप है कि 14 जुलाई को उसकी बाइक म्यूजियम में लाईब्रेरी के सामने खड़ी थी, वो शाम को घूमने के लिए आया था। शाम जब घर जाने के लिए बाइक देखी तो वो नदारद थी। कोई अज्ञात उसे चुराकर ले गया।

सोलर प्लांट के गोदाम में चोरों की सेंधमारी

सोलर प्लांट में घुसकर चोरी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में गोगाजी कॉम्पलेक्स वाली गली, शिव सदन रानी बाजार निवासी हरिओम यादव ने मुक्ता प्रसाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवादी का आरोप है कि करणी औद्योगिक क्षेत्र स्थित निशांक सोलर एनर्जी एंड सप्लायर्स कंपनी के गोदाम से 3 जून को अज्ञात सोलर का सामान चोरी कर ले गया। इसमें सोलर पेन, केबल, इंवेटर, कैमरा, टीवी सहित सामान चोरी कर लिया।

प्लाट खाली करने की धमकी, सामान को लगाई आग

प्लाट के विवाद को लेकर एक मामला व्यास कॉलोनी थाने में दर्ज किया गया है। इस संबंध में परिवादी हल्दीराम प्याऊ के समीप रहने वाले मुकनाराम जाट पुत्र तुलछाराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवादी का आरोप है कि चार जुलाई को संजीव डूडी, निवासी सर्किट हाउस के सामने, जोधपुर, संजीव डूडी की बहिन राजश्री चौधरी और चार-पांच अन्य ने मिलकर परिवादी के प्लाट में घुसकर कमरे में रखे सामान को बाहर फेंक दिया और आग लगा दी। प्लाट खाली करने की धमकियां दी।

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *