स्वतंत्रता दिवस को लेकर एलर्ट : स्टेशन पर आरपीएफ की पैनी निगाह, ट्रेनों के कोच डॉग स्क्वायर्ड से खंगाले... - Nidar India

स्वतंत्रता दिवस को लेकर एलर्ट : स्टेशन पर आरपीएफ की पैनी निगाह, ट्रेनों के कोच डॉग स्क्वायर्ड से खंगाले…

आने-जाने वाले यात्रियों के सामान की हुई छानबीन, पूरी तरह से मुस्तैद है रेलवे पुलिस

बीकानेरNidarindia.com बीकानेर रेलवे स्टेशन पर आज सुबह से ही पुलिस के जवान सतर्कता के साथ मुस्तैद थे। आने और जाने वाली ट्रेनों के प्रत्येक कोच की छानबीन की जा रही थी। शाम को वर्दीधारी जवान डॉग स्क्वायर्ड की मदद से ट्रेनों में छानबीन की।

यात्रियों के सामान को खंगाला जा रहा था। अवसर है स्वतंत्रता दिवस पर पूरी तरह से एलर्ट रहने का। किसी भी नापाक इरादे से कोई अनहोनी को अंजाम नहीं दे सके, इसके लिए रेलवे सुरक्षा बल और राजकीय रेलवे पुलिस संयुक्त रूप से पूरी तरह से मुस्तैदी बरत रही है। आज सुबह से शाम और रात तक आने और जाने वाली लगभग सभी ट्रेनों में छानबीन की गई। खासकर यात्रियों का सामान खंगाला गया। शाम को आने और जाने वाली सभी ट्रेनों पर फिर से डॉग स्क्वायर्ड के साथ ट्रेनों जांच की गई।

ट्रेनों में हुई छानबीन…
उत्तर पश्चिमी रेलवे बीकानेर मंडल के सुरक्षा आयुक्त संजय पीसे के निर्देशन में बीकानेर रेलवे स्टेशन आरपीफ थाना प्रभारी विनोद कुमार जांगड़े और जीआरपी पुलिस थाना प्रभारी रामेश्वरलाल के नेतृत्व में पुलिस जवानों की टीम ने संयुक्त रूप से सुबह ऋषिकेश-बाड़मेर एक्सप्रेस, भगत की कोठी-जम्मूतवी और सूरतगढ़-जयपुर सवारी ट्रेन और शाम को कालका, हावड़ा सहित ट्रेनों में यात्रियों के सामान की छानबीन की गई। पुलिस टीम ने प्रत्येक कोच में सघनता के साथ जांच की। इस दौरान आरपीएफ के एसआई सुनिल कुमार, जीआरपी के हैड कांस्टेबल रतनसिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस जवान शामिल रहे।

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *