राजस्थान : ग्रेड पे नहीं मिलने तक जारी रहेगा पैदल मार्च, बीकानेर से जयपुर के लिए निकले कर्मचारी नेता नौवें दिन भी रहे पदयात्रा पर, देखें वीडियो...... - Nidar India

राजस्थान : ग्रेड पे नहीं मिलने तक जारी रहेगा पैदल मार्च, बीकानेर से जयपुर के लिए निकले कर्मचारी नेता नौवें दिन भी रहे पदयात्रा पर, देखें वीडियो……

बीकानेरNidarIndia.com ‘इंतेहां हो गई, इंतजार की…आई ना कुछ खबर… भले ही कहने में यह एक फिल्मी गीत की पंक्तिंया है, लेकिन ग्रेड पे की मांग को लेकर आंदोलन की राह पर उतरे अखिल राजस्थान बाबू एकता मंच के पदाधिकारियों पर सटीक बैठती है। जो बीते नौ दिनों से पैदल मार्च करते हुए जयपुर की ओर आगे बढ रहे हैं।

Preview YouTube video @gerd पे की मांग पर बीकानेर से जयपुर पैदल निकले ये कर्मचारी नेता

सर्दी और पांवों के छालों की परवाह किए बैगर कर्मचारी साथियों की मांग को मनवाने के लिए कठिन डगर पर चल रहे है, हलांकि पैदल मार्च पर तीन पदाधिकारी निकले थे, इनमें एक गिरीजाशंकर आचार्य की तबीयत बिगडने के कारण उन्हें बीकानेर भेजा गया था। जहां पर उनका उपचार चल रहा है, इसके बाद भी कर्मचारियों के हौसले नहीं टूटे। यही वजह है कि मंच के दो पदाधिकारी ही पूरे जोश और उत्साह के साथ आगे बढते जा रहे है। शुक्रवार को पैदल मार्च सीकर के पलसाना से जयपुर की ओर रवाना हुआ।

मंच के प्रदेश संरक्षक मदनमोहन व्यास और प्रदेश संयोजक कमल नारायण आचार्य ने कहा कि उन्हें उम्मीद है संवेदनशील मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बाबुओं को ग्रेड पे 3600 देने की मांग को स्वीकार कर आदेश जारी करेंगे। आंदोलन को प्रदेशभर के बाबूओं का समर्थन मिल रहा है।

Preview YouTube video @gerd पे की मांग पर बीकानेर से जयपुर पैदल निकले ये कर्मचारी नेता

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *