सिने जगत : बीकानेर के संदीप भोजक ने सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरा अभिनय का जलवा, हिन्दी फीचर फिल्म 'रामराज्य"में निभाया अहम रोल, शुक्रवार को देशभर हुई रिलीज, निडर इंडिया के साथ की बातचीत, पढे पूरी खबर... - Nidar India

सिने जगत : बीकानेर के संदीप भोजक ने सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरा अभिनय का जलवा, हिन्दी फीचर फिल्म ‘रामराज्य”में निभाया अहम रोल, शुक्रवार को देशभर हुई रिलीज, निडर इंडिया के साथ की बातचीत, पढे पूरी खबर…

बीकानेरNidarIndia.com देशभर में शुक्रवार को रिलीज हुई हिन्दी फीचर फिल्म ‘रामराज्य” में बीकानेर के अभिनेता ‘संदीप भोजक” एक अहम रोल में नजर आएंगे।

संदीप ने इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे अभिनेता के बडे भाई का किरदार निभाया है, जिसका नाम ‘निर्भय” है। फिल्म रिलीज के मौके पर संदीप ने मुम्बई से दूरभाष पर ‘निडर इंडिया न्यूज” के साथ खास बातचीत की। इस दौरान संदीप ने बताया इस फिल्म में उनके साथ गोविन्द नामदेव, राजेश शर्मा, मुख्तियार खान, मुश्ताक खान सरीखे रंगमंच के मंजे हुए कलाकार भूमिका निभा रहे हैं, वहीं फिल्म के लीड रोल में अभिनेता अमनप्रीत और अभिनेत्री के रोल में शोभिता रणा मुख्य किरदार में है, फिल्म का निर्देशन नितेश रॉय का है। संदीप ने बताया कि जल्द की उनकी फिल्म डॉ.हैडगवार आएगी, इसमें वो ‘वीर सावरकर” का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म की शुटिंग शुरू हो चुकी है।
इसके अलावा तीन फिल्में और फ्लोर पर है, जिनकी शुटिंग भी जल्द ही शुरू होगी।

सह कलाकार के साथ संदीप भोजक।

 

सात साल पहले शुरू हुआ सफर…

संदीप ने बताया कि बीकानेर में उन्होंने रंगमंच से अभिनय का सफर सात साल पहले शुरू किया था। इसके बाद उन्हें अपने पिता विनोद भोजक और पत्नी सुधा भोजक का भरपूर सहयोग, प्रेरणा मिली, उसके बाद मन में विश्वास लेकर मुम्बई की ओर रूख किया, माया नगरी में बिना संघर्ष के कुछ भी संभव नहीं है, लेकिन अभिनय के प्रति निष्ठा, लगाव था कि अब तक १२ टीवी सीरियल में अभिनय कर चुका हूं, इसमें मुख्य तौर पर ‘कसौटी जिन्दगी की-२” ‘कुंमकुंम भाग्य, ‘शक्ति,’ये है मोहब्बतें”सहित कई लोकप्रिय धारावाहिक शामिल है।

हॉलीवुड फिल्म में अभिनय…


संदीप ने बताया कि उन्होंने एक हॉलीबुड फिल्म ‘होटल मुम्बई” में भी रोल निभाया है, इसके अलावा अभी एक चाइनीज फिल्म “मंडाला”में काम किया है, इसमें जो शुटिंग भारत और चीन में हुई थी, अभी फिल्म भी चीन में रिलीज हुई है।

By-Ramesh Bissa

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *