क्राइम : जानलेवा हमला करने का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार, नोखा पुलिस की कार्रवाई... - Nidar India

क्राइम : जानलेवा हमला करने का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार, नोखा पुलिस की कार्रवाई…

बीकानेरNidarIndia.com नोखा थाना क्षेत्र में अगस्त माह में हुई मारपीट में जानलेवा हमला करने के मुख्य अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने आपसी मन मुटाव के चलते पड़ौसी के घर में घुसकर सो रहे युवकों पर जानलेवा हमला कर मारपीट की थी।

बताया जा रहा है कि इस मामले में एक आरोपी को पूर्व गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चुका है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 11 अगस्त को सुशील कुमार नाई पुत्र हंसराज उम्र 23 साल निवासी सुरपुरा ने पीबीएम अस्पताल में पर्चा बयान दिया था कि वह और उसका भाई प्रेम व रमेश भाम्भू तीनों श्रवण राम की दूध की डेयरी में काम करते हैं। वह जब 10 अगस्त को डेयरी से अपने घर आकर रात को खाना खाकर मकान थडाबंद में चारपाई पर सो गया और रात्रि में उसका भाई प्रेम एवं रमेश जाट भी समीप ही अलग-अलग चारपाई पर सो गए। तो रात करीब दो बजे परिवादी का पडौसी जोधाराम व उसके पिता मूलाराम भाम्भू उनके घर की दीवार फांद कर प्रवेश कर गए।

मूलाराम के हाथ में लाठी व जोधाराम के हाथ में लोहे का सरिया था। जिन्होंने आते ही परिवादी के भाई प्रेम, रमेश जाट व सुशील कुमार पर लाठी, सरियों से अन्धाधुंध मारपीट करनी शुरु कर दी, जिससे रमेश के दोनों पैरों में काफी चोटें आई व दाहिने पैर पर काफी चोट आने से खुन निकल रहा था, जबकि परिवादी के बाएं पैर मे जोधाराम ने राड की चोट मारी, जिससे पैर पर नली पर गंभीर चोट लगी, जिससे खून निकल आया और बांयी आंख पर चोट लगी। हमले में मूलाराम ने भी लाठी से मारपीट की, परिवादी के भाई प्रेम के साथ भी जोधाराम ने मारपीट की जिससे उनके बांए हाथ पर चोट लगी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक योगेश यादव के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आईपीएस, सुनील कुमार आरपीएस अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, भवानीसिंह ईन्दा आरपीएस वृताधिकारी नोखा के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी नोखा ईश्वरप्रसाद पुनि के नेतृत्व में टीम गठित कर प्रकरण में त्वरित अनुसंधान व आरोपियों की तलाश के निर्देश दिए, इस दौरान आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस टीम ने प्रकरण में एक आरोपी मूलाराम पुत्र खेरताराम जाति जाट उम्र 62 साल निवासी माताजी मन्दिर के पास भोजाणी बास सुरपुरा को पूर्व में गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया था, जो अभी तक न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा हैं। प्रकरण मुख्य आरोपी जोधाराम घटना के बाद से फरार चल रहा था।

अनुसंधान अधिकारी भोलाराम उनि के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सोमवार जोधाराम पुत्र मूलाराम जाति जाट उम्र 27 साल निवासी माताजी मन्दिर के पास भोजाणी बास, सुरपुरा को दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ जारी है, इस मामले में ईश्वर प्रसाद पुनि, भोलाराम उनि, कैलाश बिश्नोई कानि, अजयसिंह कानि, खुशराज कानि पुलिस थाना नोखा ने भागीदारी निभाई।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *