खेल : बीकानेर की उदय क्लब फुटबॉल टीम के आठ खिलाड़ियों का राज्य स्तर पर चयन, दो बालिकाएं भी शामिल, अंडर 17 और 19 वर्ष आयुवर्ग दोनों के खिलाड़ी - Nidar India

खेल : बीकानेर की उदय क्लब फुटबॉल टीम के आठ खिलाड़ियों का राज्य स्तर पर चयन, दो बालिकाएं भी शामिल, अंडर 17 और 19 वर्ष आयुवर्ग दोनों के खिलाड़ी

बीकानेर, निडर इंडिया न्यूज। 

राज्य स्तरीय स्कूल फुटबॉल प्रतियोगिता में बीकानेर की उदय क्लब टीम से आठ खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तरी टीम में हुआ है। अंडर 17 और 19 वर्ष आयुवर्ग में चयनित खिलाड़ियों में इसमें दो बालिकाएं भी है। सचिव शंकर बोहरा ने बताया कि मास्टर उदय क्लब में हर साल स्कूल प्रतियोगिता में एक-दो खिलाड़ी स्कूल नेशनल खेलते हैं।

प्रतियोगिता में जिला स्तर पर 30 से अधिक  स्कूलों से भाग लिया और उनमें से 8  खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तर पर हुआ । क्लब के  कोच नारायण बिस्सा ने बताया कि क्लब से गौरव वासु, सूरज कल्ला, निर्मल स्वामी का अंडर-19 में चयन हुआ और अंडर 17 में  कान्हा व्यास, कार्तिक आचार्य, शिव कड़ेला का चयन राज्य स्तर प्रतियोगिता में हुआ है। अंडर 17 वर्ष आयुवर्ग में दो बालिकाओं साक्षी प्रजापत, हरिप्रिया का चयन हुआ है। चयनित खिलाड़ियों में पांच एमएम स्कूल के छात्र है, वहीं दो बालिकाएं उमावि बारहगुवाड़ स्कूल की है और एक खिलाड़ी दिल्ली पब्लिक स्कूल इंटरनेशनल का है।

खिलाड़ियों के चयन पर क्लब के शिव शंकर जागा, पंडित महेंद्र व्यास, जेपी व्यास,संतोष कुमार रंगा, मनीष स्वामी, शिवकुमार जोशी  कंवर लाल, भंवरलाल, बोहरा, शिवकुमार, किशन बोहरा,   गोकुल जोशी, उमाशंकर जोशी, श्याम हर्ष, सदन पुष्करणा, पंकज सुथार, आशुतोष पुरोहित, बालमुकुंद पुरोहित, गजेंद्र सिंह, गौरी शंकर पुरोहित, मुकेश व्यास, ब्रह्मदेव पुरोहित, देवांश पुरोहित, गौतम बिस्सा, भुवनेश बिस्सा, चंदन बोहरा सहित खिलाड़ियों ने खुशी जाहिर की है।

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *