बीकानेर : सब्जी मंडी से हटाए जाए अतिक्रमण, होती है ऑटो चालकों को परेशानी, श्रमिक नेता किराड़ू ने सचिव दिया पत्र... - Nidar India

बीकानेर : सब्जी मंडी से हटाए जाए अतिक्रमण, होती है ऑटो चालकों को परेशानी, श्रमिक नेता किराड़ू ने सचिव दिया पत्र…

बीकानेरNidarindia.com
शहर में अतिक्रमण की भरमार है। फिर बात चाहे मुख्य सडकों की हो या बाजारों की हो हर अतिक्रमण दिख जाएगा। इसी कड़ी में पूगल रोड स्थित सब्जी मंडी के भीतरी से कब्जे हटाने की मांग को लेकर आज इंटक नेता हेमंत किराड़ू ने मंडी सचिव को एक पत्र लिखा है।

इसके जरिए बताया गया है कि बीकानेर सब्जी मंडी के भीतरी भाग में दुकानदारों ने सडड़ों पर 20 फीट तक जबरन कब्जा कर आम सडक़ को बंद रखा है। इससे राहगीरों व ऑटो चालकों को आए दिन परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऑटो यूनियन ने निजी तौर दुकानदारों से समझाईश की थी, लेकिन दुकानदार झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं।

यूनियन के पदाधिकारी जो टैक्सी चलाता हैं उसके साथ बीते दिनों दुकानदारों ने मारपीट भी की थी। पूरे बीकानेर शहर के अंदरूनी भाग में ऑटो रिक्शा से सब्जी पहुंचाने के काम होता है, चार पहियां वाहनों को भी इस सडक़ से सब्जी ले जाने में आए दिन समस्या होती है। इस पत्र के माध्यम से आपको संगठन यह बताना चाहता है कि हमने अपनी समस्या का हल प्रशासनिक स्तर भी करवाया है।

संगठन को मजबूरन मंडी के सामने अनिश्चित कालीन धरना और रास्ता जाम कर आन्दोलन करना नहीं पड़े। ऐसे में संगठन के मांग के अनुसार समस्या का समाधान कराया जाए। साथ ही जो कब्जाधारी है उन पर मंडी एक्ट के तहत कार्रवाई कराई जाए। ताकि ऑटो चालकों और राहगीरों को राहत मिल सके। किराड़ू ने पत्र की प्रतिलिपि जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक को भी सौंपी है।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *