क्राइम राउंडअप : पढ़े आज के अपराध समाचार, अलग-अलग थानों से मिली रिपोर्ट - Nidar India

क्राइम राउंडअप : पढ़े आज के अपराध समाचार, अलग-अलग थानों से मिली रिपोर्ट

होटल में करंट लगने से युवक की मौत, चाचा ने दर्ज कराया मामला…

बीकानेर,Nidarindia.com

करंट लगने से एक युवक की मौत पर कालू थाने में मामला दर्ज किया गया है। परिवादी ठाकरराम पुत्र बाबूलराम भाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवादी ने पुलिस को बताया कि उसका भतीजा मुकेश २ अगस्त को कालू के धर्माराम की महादेव होटल में खाना खाने के लिए रूका, वहां चल रहा फराटा पंखे के तार अव्यवस्थित थे। मुकेश का हाथ पंखे से टच हुआ, जोरदार करंट का झटका, अव्यवस्थित रूप से रखा पंखा मुकेश के ऊपर गिर गया, जिससे करंट फैल गया। अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

धोखाधड़ी से भुजिया ले गया, 12 लाख रुपए से ज्यादा हड़पे

भुजिया खरीद कर उसका भुगतान नहीं करने का मामला सामने आया है। परिवादी ओमप्रकाश बिश्नोई, निवासी रासीसर ने नोखा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवादी का आरोप है कि १० जुलाई को महेश कुम्हार, निवासी नापासर अपने को सेल्समेन व ड्राइवर बताया और शपथ पत्र पर लिखकर भी दिया। साथ ही भुजिया बिक्रय करने की बात कही। आरोप है कि महेश ने परिवादी की फैक्ट्री से भुजिया गाड़ी में भरकर ले गया लेकिन भुजिया के १२ लाख ८ हजार ९५० रुपए लेकर फरार हो गया।

व्यक्ति को जहर देकर मारने का आरोप, बेटी ने दर्ज कराया मामला

पूगल थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को जहर देकर मारने का मामला सामने आया है। परिवादी 660 आरडी, पूगल निवासी रविना पुत्री जयसिंह धानक ने पूगल थाने में इस आश्य की रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवादिया का आरोप है कि अनिल कुमार, प्रवीण कुमार ने चार मई को उनके पिता के साथ मारपीट कर जहर देकर हत्या कर दी और जल्दबाजी में उनका अंतिम संस्कार भी करवा दिया।

पिकअप की टक्कर से अधेड़ की मौत, मामला दर्ज

महाजन थाने में दुर्घटना का एक मामला दर्ज किया गया है। परिवादी शेरपुरा निवासी बिरमानंद शर्मा ने रिपोर्ट लिखवाई है। परिवादी का आरोप है कि १ अगस्त को उनके चाचा शिवदयाल अपनी दुकान से मोटरसाइकिल पर अर्जुनसर से शाम को रवाना होकर शेरपुरा जा रहे थे। इस दौरान करीब एक किमी पहले ऊंट गाड़े को बचाते हुए साइड से निकले तभी पीछे से तेज गति में आ रही पिकअप के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। इससे शिवदायल के चोटे आई। सीएचसी महाजन में इलाज के लिए ले गए, जहां से उन्हें पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

बुजुर्ग महिला को बाइक बिठाकर ले गया, जेवरात व नकदी छीनने का आरोप

नोखा थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला से जेवरात व नकदी छीनने का मामला सामने आया है। परिवादिया कर्मचारी कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय समन्दकंवर पत्नी नानूसिंह रिपोर्ट लिखवाई है। परिवादिया का आरोप है कि 25 जुलाई को सलूंडिया व सूरपुरा जाने वाले रास्ते पर अज्ञात व्यक्ति ने परिवादिया को घर तक छोडऩे का कहकर मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया और जेवरात व पैसे छीन लिये।

सूटकेश का ताला तोडक़र सोने-चांदी के जेवरात चुराए, मामला दर्ज

चोरी का एक मामला नोखा थाने में दर्ज किया गया है। परिवादी करणीसिंह राजपूत, निवासी चरकड़ा ने रिपोर्ट लिखवाई है। परिवादी का आरोप है कि २ और ३ अगसत के बीच में उनके घर से कोई अज्ञात चोर अलमारी और सूटकेश का ताला तोडक़र सोने-चांदी केजेवरात चोरी कर ले गया।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *