क्राइम : मारपीट, गाली-गलौच सहित मामले दर्ज - Nidar India

क्राइम : मारपीट, गाली-गलौच सहित मामले दर्ज

बीकानेर, Nidarindia.com

गाड़ी को टक्कर मारी, गाली-गलौच किया
गंगाशहर थाना क्षेत्र में घर के आगे खड़ी गाड़ी को टक्कर मारकर गाली-गलौच करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में परिवादी सुनील ज्याणी, निवासी चौधरी कॉलोनी ने गंगाशहर थाने में मामला दर्ज कराया है। परिवादी का आरोप है कि 31 जुलाई को श्यामलाल साहू, बजंरग भारती, कालूराम, अशोक भांभू, राकेश बिश्नोई, दीपक माली, लालचंद तर्ड, राजेश आदि ने परिवादी एक कैम्पर गाड़ी में आए साथ ही दो तीन बाइक पर आए और उसके घर के आगे खड़ी को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। परिवारजनों के साथ गाली-गलौच किया।

महिला के साथ मारपीट करने का आरोप…
जामसर थाने में मारपीट का एक मामला दर्ज किया गया है। परिवादी कालासर निवासी रामचंद्र जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवादी का आरोप है कि पूनराम, रामदयाल, मुकेश, रामनारायण, ओमप्रकाश, बाबूलाल आदि ने 30 जुलाई को परिवादी की ढाणी में प्रवेश कर उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौच किया और मारपीट की। प्रार्थी केभतीते के साथ भी मारपीट की।

मारपीट कर मोबाइल छीना…
छत्तरगढ़ थाने में मारपीट का एक मामला दर्ज किया गया है। परिवादी रामरख ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवादी का आरोप है कि सतार खान, बसके खान, इस्माइल, मोहम्मदीन, निवासी एडब्ल्यूएम ने प्रार्थी का रास्ता रोककर मारपीट की और मोबाइल छीन लिया।

स्कूटी की टक्कर से महिला घायल…
जयनारायण व्यास कॉलोनी क्षेत्र में स्कूटी पर जा रही एक महिला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे महिला के चोटें आई है और स्कूटी क्षतिगस्त हो गई। इस संबंध में महादेव नगर, निवासी परिवादिया खुशी बिश्नोई ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवादिया का आरोप है कि 31 जुलाई को वो स्कूटी से सिंथेसिस स्कूल जा रही थी, इस दौरान डूंगर कॉलेज के सामने सेना गेट के समीप जयपुर रोड की तरफ से आ रही सफेद कलर की गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे उसको चोट लग गई और स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई।

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *