क्राइम : सरदारशहर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ रुपए की अवैध अफीम की जब्त, एक गिरफ्तार - Nidar India

क्राइम : सरदारशहर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ रुपए की अवैध अफीम की जब्त, एक गिरफ्तार

बीकानेरNidarindia.com
मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त करने वालों के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कस रखा है। संभाग के सरदारशहर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मालासर फांटा के पास १३ किलो ७१५ ग्राम अवैध अफीम पकड़ी है। इसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी के नेतृत्व में यह कार्रवाई भानीपुरा और डीएसटी ने की है। सरदारशहर की ओर से आए एक कंटेनर को मालसर फांटे के पास रुकवा कर उसकी तलाशी ली गई तो, कटेंनर में रखी 13 किलो 715 ग्राम अवैध अफीम मिली। पुलिस ने अवैध अफीम को जब्त की कार्रवाई करते हुए नए कानूनों के अनुसार वीडियोग्राफी करवाई गई।

डीएसपी माहेश्वरी ने वहां मीडिया को बताया कि कंटेनर में अफीम को छिपाने के लिए चैसिस में विशेष जुगाड़ बना रखा था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी सवाईसिंह उदयपुर का रहने वाला है। यह आरोपी पहले नगालैंड में 22 किलो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार हो चुका है।

यह तस्कर मादक पदार्थों की अन्तर्राज्यीय तस्करी करने के लिए विशेष पहचान रखता है। फिलहाल पुलिस ने नए कानून के तहत गिरफ्तार किए गए तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है और मामले की जांच में जुटी है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल…

पुलिस की गई इस कार्रवाई में भानीपुरा थानाधिकारी रायसिंह सुथार, थाने के कांस्टेबल कुलदीपसिंह, अनिल कुमार शर्मा, राजेन्द्र प्रसाद, विनोद कुमार, मनीष, डीएसटी के उपनिरीक्षक वीरेन्द्रसिंह, कांस्टेबल मोहरपाल, भीमसिंह, प्रमोद प्रजापत, अजय, धर्मेन्द्र व मुकेश शामिल रहे।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *