प्रवासी बोले-शहर-गांव की खबरें सैकड़ो किमी दूर बैठों को मिलती है... - Nidar India

प्रवासी बोले-शहर-गांव की खबरें सैकड़ो किमी दूर बैठों को मिलती है…

बीकानेरNidarindia.com
निडर इंडिया के दो साल का सफर पूरा करने पर बीकानेर से बाहर रह रहे प्रवासी पाठकों ने भी भरपूर आशीर्वाद दिया है। यहां प्रस्तुत है प्रवासियों के विचार।

-निडर इंडिया हमे सैकड़ों किमी दूर बैठों तक अपने गांव, शहर बीकानेर सहित देश दुनिया की खबरें पहुंचता है। बीते दो साल में बड़ी ही चुनौतियों और निष्ठा के साथ इस पोर्टल ने काम किया है, इसके लिए निडर इंडिया के सम्पादक रमेश बिस्सा को शुभाकानाएं और साधुवाद।

दिनेश कुमार भट्ठड़, भामाशाह, व्यवसायी, कोलकाता

 -निडर इंडिया न्यूज पोर्टल अपने नाम के अनुसार ही निडरता के साथ काम कर रहा है। दृढ़ता से आगे बढ़ रहा है। बंगाल में बैठे ही बीकानर शहर की हर खबर और देश विदेश के समाचार पढऩे को मिल जाते है। उम्मीद करता हूं आगे पर निडर इंडिया के सम्पाद रमेश बिस्सा पर बाबा कोड़ाणा भैरव का आशीर्वाद बना रहे।

स्वपन बर्मन, सामाजिक कार्यकर्ता, संस्थापक सदस्य, टीएमसी, कोलकाता

-निडर इंडिया के जरिए हमे अपने शहर-गांव की खबरें इतनी दूर होने पर भी मिलती रहती है। इस न्यूज पोर्टल के माध्यम से ताजा समाचार मिल जाते हैं। पोर्टल ने दो साल का सफर तय कर लिया है, इसके लिए बधाई और शुभाकमनाएं। प्रवासी है लेकिन मुझे अपने शहर बीकाणा की सभी खबरें मिलती है। इसके लिए सम्पादक रमेश बिस्सा को बधाई।

मनीष पुरोहित, भागवताचार्य, कोलकाता

 निडर इंडिया न्यूज पोर्टल ने अपना दो साल का सफर पूरा कर लिया है। यह पोर्टल सच के साथ आगे बढ़ रहा है। सैकड़ों किमी दूर बैठे हमारे सरीखे लोगों तक अपने गांव, शहर की खबरें पहुंचाने में अहम कड़ी का काम किया है। इसके लिए पूरी टीम को हार्दिक बधाई।

बिमल केडिया, व्यवसायी, कोलकाता

 निडर इंडिया पोर्टल के जरिए प्रवासी होने के बावजूद सदैव अपने गांव-शहर, राजस्थान प्रदेश की खबरें अपडेट मिल जाती है। इस पोर्टल के दो साल का सफर पूरा करने पर सम्पादकीय टीम को बधाई।

सज्जन सर्राफ, उद्योगपति, कोलकाता

-निडर इंडिया ने बीते दो साल में बीकानेर और देशभर की खबरें हमारे तक पहुंचाई है। विशेषकर मूलत बीकानेर के होने के नाते हमे कोलकाता में बैठे ही अपने शहर की खबरें मिल जाती है। निडर इंडिया के दो साल पूरे होने पर सम्पादक रमेश बिस्सा व उनकी टीम को शुभकानाएं।

जेठमल रंगा, सामाजिक कार्यकर्ता, कोलकाता

 निडर इंडिया न्यूज पोर्टल के दो साल का सफर पूरा करने पर सम्पादक रमेश बिस्सा को शुभकामनाएं। यह पोर्टल हमे कोलकाता में रहते हुए भी अपने गांव, शहर देश की खबरें पहुंचाता है। इससे हम हर समय अपडेट रहते हैं।

नारायण भूतड़ा, सामाजसेवी, कोलकाता

 -निडर इंडिया न्यूज पोर्टल के दो साल पूरे होने पर सम्पादक रमेश बिस्सा को बधाई। यह पोर्टल हमे अपनी खबरों से राजस्थान की मिट्टी की खुशबू से रूबरू कराता है। अपने गांव और शहर बीकाणा के समाचार अपडेट मिल जाते हैं।
राकेश-महेश, रामदेवजी की (जम्मा) कथा वाचक, कोलकाता

 

-निडर इंडिया न्यूज पोर्टल से मुझे कोलकाता बैठे ही अपने गांव की खबरें मिल जाती है। बीकानेर शहर और प्रदेश के समाचार भी अपडेट मिलते है। सफर के दो साल पूरे होने पर सम्पादक रमेश बिस्सा को बधाई।

सुशील मूंधड़ा, उद्योगपति, कोलकाता

 

 -अपने शहर से दूर महानगर कोलकाता में बैठे है, फिर भी हमे सदैव अपने शहर की हर खबर आसानी से मिल जाती है। निडर इंडिया पोर्टल धर्म-संस्कृति के साथ ही समाजिक सरोकार की खबरें भी पहुंचता है। निडर इंडिया पोर्टल के दो साल पूरे होने पर सम्पादक रमेश बिस्सा को साधुवाद और आशीर्वाद।
हीरालाल किराड़ू, समाजसेवी, कोलकाता

 

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *