लोकसभा चुनाव : व्यापारिक प्रतिष्ठानों में बांटे मतदान के लिए आमंत्रण पत्र... - Nidar India

लोकसभा चुनाव : व्यापारिक प्रतिष्ठानों में बांटे मतदान के लिए आमंत्रण पत्र…

बीकानेरNidarindia.com
मतदान के प्रति हर किसी को जागरुक करने के लिए निर्वाचन विभाग की ओर से कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में जिला निर्वाचन अधिकारी की प्रेरणा से बीकानेर जिला उद्योग संघ के तत्वावधान में आज केईएम रोड स्थित व्यापारिक प्रतिष्ठानों में मतदान के लिए आमंत्रण पत्र बांटे गए।

संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया के नेतृत्व में वीरेंद्र किराड़ू, सुशील बंसल, प्रेम खंडेलवाल ने केईएम रोड स्थित व्यापारिक प्रतिष्ठानों व खजांची मार्केट में मतदाताओं को लोकसभा आमचुनाव के आमंत्रण पत्र बांटकर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाताओं को जागरूक किया। साथ ही अपने घर, परिवार, मोहल्ले और सगे संबंधियों से 19 अप्रेल को अधिकाधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने आम मतदाताओं को जिला उद्योग संघ ने जिला निर्वाचन अधिकारी की प्रेरणा से मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु 19 व 20 तारीख को अंगुली पर मतदान के बाद लगाई गई स्याही का निशान दिखाने पर 71 व्यापारिक प्रतिष्ठानों की ओर से 3 से लेकर 50 प्रतिशत तक दी जा रही विशेष छूट का लाभ उठाने के लिए भी प्रेरित किया।

साथ ही आमंत्रण पत्र बांटकर मतदाताओं को लोकतंत्र में पूरी आस्था और लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा को रखते हुए स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर, धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना अपने मताधिकार का प्रयोग कर ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की गई ।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *