क्राइम : दंतौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 27 लाख रुपए का डोडा-पोस्त पकड़ा, इनोवा गाड़ी सहित दो आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो... - Nidar India

क्राइम : दंतौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 27 लाख रुपए का डोडा-पोस्त पकड़ा, इनोवा गाड़ी सहित दो आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो…

बीकानेरNidarindia.com
मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त करने वालों के खिलाफ पुलिस ने नकेल कस रखी है। लोकसभा चुनावों को देखते हुए सीमाओं पर नाकेबंदी की गई है। दंतौर पुुलिस ने नाकेबंदी के दौरान देर रात को भारतमाला रोड, एनएच-911 डंडी तिराहा रोही डंडी पर नाकाबंदी में दो आरोपियों को डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है।

आरोपी से एक इनोवा गाड़ी भी जब्त की गई है। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया डोडा पोस्त की कीमत करीब २७ लाख रुपए है। आरोपी से पुलिस गहनता के साथ पूछताछ कर रही है। आईजी ओमप्रकाश और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के निर्देश पर गठित टीमें अवैध मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

खाजूवाला वृत्ताअधिकारी विनोद कुमार के सुपरविजन में दंतौर थाना प्रभारी जेठाराम ने टीम के साथ सात अप्रेल रात को भारतमाला रोड पर जग्गासर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही एक कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन वाहन चालक ने गाड़ी वापस घुमाकर भागने का प्रयास लेकिन पुलिस टीम ने पिछा कर चालक वकीलसिंह पुत्र गुरतेज सिंह और उसके साथ मलकीत सिंह पुत्र गुरुचरण सिंह को (उम्र 24 साल) निवासी मोड मकसुथा, पटियाला को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *