क्राइम : लूट के प्रयास चार आरोपी गिरफ्तार, कोतवाली थाना पुलिस ने किया वारदात का खुलासा... - Nidar India

क्राइम : लूट के प्रयास चार आरोपी गिरफ्तार, कोतवाली थाना पुलिस ने किया वारदात का खुलासा…

बीकानेरNidarindia.com
व्यापारी के साथ लूट का प्रयास के प्रकरण में कोतवाली पुलिस ने बुधवार को घटना का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को सुबह १० बजे रामपुरिया हवेली के पास एक मोटरसाईकिल पर सवार तीन युवक नकाब पहनकर आए थे जिसमें से दो युवकों के पास बैसबाल का डंडा और मिर्ची पाउण्डर लिए हुए दुकानदार मनोज कुमार पित्ती के साथ लूट करने के लिए पहले से खड़े थे, जैसे ही मनोज कुमार पित्ती आया तो एक युवक ने मिर्ची फैंकी जो गलती से मनोज कुमार की जगह उसके पीछे चल रहे व्यक्ति अशोक माली के आंखों में गिर गई।

वह बैठ गया और परिवादी मनोज कुमार के ऊपर दोनों युवकों ने बैसबाल के डंण्डे से सिर व हाथ पर चोटे मारी जिससे उसका एक हाथ फैक्चर हो गया। सिर में चोट लगी और मनोज कुमार से बैग छीनने की कोशिश की मगर मौका पर भीड़ एकत्रित हो गए। युवक बैग छीनने में असफल रहे और तीनों युवक भाग गए और बिना नम्बरी मोटरसाइकिल और मोबाइल घटनास्थल पर छोड़ कर भाग गए इस पर प्रकरण दर्ज कर जांच गिरधारीलाल ने शुरू की।

दुकान में काम करता था…

वारदात में शामिल आरोपी आमीर खान जो बीते कई साल परिवादी की दुकान पर काम करता है उसने परिवादी से 1.50 लाख रुपए एडवांस ले रखे थे, जिसको चुकता करने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने दुकान मालिक के साथ लूट करने का षडय़ंत्र रचा था।

चार को किया गिरफ्तार…

पुलिस इस मामले में तेलियों की मस्जिद निवासी, आमीर खान(२२), रसीद निवासी पेमासर, सदम उर्फ सोनू निवासी फड़ बाजार,पूनम को गिरफ्तार किया है।

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *