क्राइम फाइल : चोरों की कट रही है चांदी, शहर से लेकर गांवों तक दे रहे वारदातों को अंजाम... - Nidar India

क्राइम फाइल : चोरों की कट रही है चांदी, शहर से लेकर गांवों तक दे रहे वारदातों को अंजाम…

जेवरात से लेकर वाहन तक कर रहे हैं हाथ साफ, नहीं है इन पर कोई नेकेल…

बीकानेरNidarindia.com जिले में चोरों की चांदी कट रही है। बिना पुलिस के भय के यह अपनी करतूतों को अंजाम दे रहे हैं। चोरों की धमा-चौकड़ी शहर से लेकर गांवों तक चल रही है। फिर चाहे आभूषण चोरी हो या वाहन। यह चोरों के निशाने पर है। पुलिस की उदासीनता का चोर फायदा उठा रहे है, जबकि आमजन परेशान है। जिले के अलग-अलग थानों में चोरी के चार मामले सामने आए है।

पहला मामला:महिला का जेवर चोरी

 सांवतसर नवासी परिवादी सरला देवी पत्नी राजेन्द्र बिश्नोई ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि वो 26 अगस्त की सुबह 11:30 बजे टैक्सी से सफर कर रही थी, इस दौरान पोपट पान भंडार के सामने किसी ने सोने की आड चुरा ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

दूसरा मामला : सोने के जेवर चुराए

घर में घुसकर चुराए सोने के जेवरात चोरी का एक मामला मुक्ता प्रसाद नगर थाने में दर्ज किया गया है। परिवादी भैरूंसिह भाटी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके मुक्ता प्रसाद स्थित घर में किसी अज्ञात ने प्रवेश कर सोन-चांदी के आइटम और नकदी चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

तीसरा मामला : आभूषण चोरी

अर्जुनसर निवासी परिवादी रामप्रताप मेघवाल ने महाजन थाने में दर्ज कराया है। उसने पुलिस रिपोर्ट में बताया है कि 24 अगस्त की सुबह 5:15 बजे उनके घर में घुसकर कोई अज्ञात आभूषण और नकदी चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

बाइक चोरी का मामला :
मालाणी बास, नोखा निवासी परिवादी भागीरथ जाट ने नोखा थाने में रिपोर्ट लिखाई है। उसने पुलिस को बताया कि २३ अगस्त को गांधी चौक से उनकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *