क्राइम : पांच लाख की नकबजनी करने वालों का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार, सदर थाना पुलिस की कार्रवाई... - Nidar India

क्राइम : पांच लाख की नकबजनी करने वालों का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार, सदर थाना पुलिस की कार्रवाई…

बीकानेरNidarIndia.com बीते दिनों एक्से-रे गली में एक निजी क्लिनिक में नकदी और दवाइयों की चोरी की वारदात का सदर पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस प्रकरण में पुलिस ने पंकज मारु नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, साथ ही 1 लाख 50 हजार 500रुपए नकद ओर करीब 3 लाख 50 हजार रुपए की दवाइयां बरामद की है। आरोपी के खिलाफ भादस की धाराओं मे प्रकरण दर्ज कर कड़ी पूछताछ की जा रही है।

यह था मामला…

पुलिस के अनुसार रामराज्य चौक भीनासर निवासी अन्नत कुमार पुत्र किशनलाल राठी ने इस संबंध में सदर थाने में पांच फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक्स-रे गली में स्थित के खुशी न्यूरो साइक्याट्री सेन्टर से २ फरवरी को नकदी और दवाइयों चोरी हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर रिपोर्ट तनेराव सिंह सउनि को सौंपी थी।

इसके बाद शालिनी बजाज वृताधिकारी वृत सदर के सुपरविजन व लक्ष्मण सिंह राठौड पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी थाना सदर के नेतृत्व में तनेराव सिंह सउनि व गठित विशेष टीम ने मुखबीर मामूर कर व तकनीकी साधनों से चोरी को ट्रेस आउट किया। इस मामले में आरोपी पंकज मारु पुत्र शिवरतन मारु जाति नाई उम्र 27 साल निवासी अमरपुरा बास भीनासर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक लाख ५० हजार ५०० नकद और साढ़े तीन लाख रुपए की दवाइयां बरामद की। आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

यह टीम रही सक्रिय…

पुलिस की टीम में तनेराव सिंह सउनि,ईमीचन्द, अशोक कानि,मनोज आदि शामिल रहे।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *