राहत : राजस्थान में अप्रेल से गैस सिलेण्डर पांच सौ रुपए में मिलेगा! अलवर में सीएम गहलोत ने की घोषणा... - Nidar India

राहत : राजस्थान में अप्रेल से गैस सिलेण्डर पांच सौ रुपए में मिलेगा! अलवर में सीएम गहलोत ने की घोषणा…

जयपुरNidarIndia.com प्रदेशवासियों के लिए राहत की खबर! अप्रेल माह में उन्हें गैस सिलेण्डर 500 रुपए में मिल सकता है। प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत ने सोमवार को अलवर में इसकी घोषणा की है।

हलांकि इसके लिए सरकार एक कैटगरी बनाई जाएगी, उस कैटगरी में आने वालों को 1060रुपए का सिलेण्डर पांच सौ रुपए में मिलेगा। गहलोत अलवर के मालखेड़ा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे, जहां पर आमसभा भी रखी गई।

आम आदमी की आवाज सुनी जानी चाहिए…

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अलवर में हुई आमसभा में राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता, स्थानीय नेताओं की आवाज सरकार और उसके ऑफिस में सुनाई देनी चाहिए, वहीं उससे भी जरूरी है कि राजस्थान के आम आदमी की आवाज हर सरकारी दफ्तर में सुनी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यात्रा में एक रस्सी है, जिसके अंदर सारे वरिष्ठ नेता रहते हैं। इसके बाहर स्थानीय नेता रहते हैं। इस रस्सी को तोडऩा पड़ेगा। राहुल ने कहा कि भाजपा को जवाब देता हूं कि मैं तो नफरत के बाजर में मोहब्बत की दुकान खोलना चाहते हूं, आप भी मोहब्बत की दुकान खोलिए।

प्रदेश में सबसे बेहतर योजनाएं…

राहुल ने कहा कि गरीबों के लिए सबसे बेहतर योजनाएं राजस्थान में है। राजस्थान से पहले के राज्य में लोग कहते थे कि किडनी ट्रांसप्लांट करवाना है, पैसा नहीं है। राजस्थान में ऐसा नहीं होता। कल ही दो लोग मिले थे, जिनसे उपचार के बारे में जानकारी ली, तो उन्होंने बताया कि यहां पर मुफ्त इलाज मिलता है।

देश के  दिया है बलिदान…

आमसभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने भाजपा के नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को डराने की कोशिश की जा रही है, लेकिन हम नहीं डरेंगे। इस पार्टी के लोगों ने देश की आजादी के लिए प्राण न्यौछावर किए हैं। इसी मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गहलोत और पायलट से एक होकर काम करने की नसीहत भी दी।

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *