आस्था : भाभीजी घर पर फेम अभिनेता 'किशोर भानुशाली' देंगे रंगारंग प्रस्तुति, भैरव अष्टमी पर बीकानेर के शिव शिक्त साधना पीठ में होगा विशेष अनुष्ठान, 16 नवंबर को होगा आयोजन, देखें वीडियो... - Nidar India

आस्था : भाभीजी घर पर फेम अभिनेता ‘किशोर भानुशाली’ देंगे रंगारंग प्रस्तुति, भैरव अष्टमी पर बीकानेर के शिव शिक्त साधना पीठ में होगा विशेष अनुष्ठान, 16 नवंबर को होगा आयोजन, देखें वीडियो…

बीकानेरNidarIndia.com भैरवाष्टमी का पर्व बुधवार को मनाया जाएगा। इसको लेकर शहर के भैरव मंदिरों में विशेष तैयारियां चल रही है। वहीं गोकुल सर्किल स्थित भैरव उपासक पंडित मनमोहन किराडू की तपोस्थली शिव शक्ति साधनापीठ में इस बार भी महा भैरवाष्टमी महोत्सव मनाया जाएगा।

Preview YouTube video # भैरव अष्टमी @ बीकानेर

इस दिन विशेष अनुष्ठान, पूजन का कार्यक्रम होगा। साधनापीठ के प्रदीप किराडू ने ‘निडर इंडिया’ को बताया कि इस बार भैरव भक्त फिल्म अभिनेता ‘किशोर भानुशाली’ विशेष तौर पर आएंगे, वे यहां पर रंगारंग प्रस्तुतियां देंगे। कलाकार ने स्वयं इसका वीडियो संदेश जारी किया है, प्रदीप किराडू के अनुसार भैरव अष्टमी पर सुबह से ही अभिषेक पूजन का सिलसिला शुरू हो जाएगा। वहीं शाम को भैंरू बाबा की आरती.पूजन और भजन संध्या होगी, वेदपाठी पंडित भैरव पाठ करेंगे।

भाभीजी घर पर फेम है भानुशाली…

फिल्म अभिनेता किशोर भानुशाली वर्तमान में टीवी के ख्यातिनाम शो भाभीजी घर पर है और हप्पू की उलटन पलटन में पुलिस कमीशनर का अहमद रोल अदा कर रहे हैं। भानुशाली को देवानंद जूनियर के नाम से भी जाना जाता है, इन्होंने अब कई फिल्मों में कॉमेडी रोल निभाएंगे, वर्तमान में प्रसारित हो रहे इन दोनों कॉमेडी सीरियल में भी भानुशाली का बेहतरीन अभिनय सभी को लुभा रहा है।

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *