बीकानेर : नगर निगम महापौर सुशीला कंवर के आरोप, आयुक्त को है काबिना मंत्री डॉ. कल्ला का संरक्षण, जनता भुगत रही खमियाजा... - Nidar India

बीकानेर : नगर निगम महापौर सुशीला कंवर के आरोप, आयुक्त को है काबिना मंत्री डॉ. कल्ला का संरक्षण, जनता भुगत रही खमियाजा…

बीकानेरNidarIndia.com नगर निगम की महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने शुक्रवार को एक बार फिर से निगम आयुक्त के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। साथ ही उन्होंने काबिना मंत्री डॉ.बीडी कल्ला को भी आडे हाथों लिया, सर्किट हाउस में हुए संवाददाता सम्मेलन में महापौर सुशीला कंवर ने निगम आयुक्त गोपालराम बिरडा पर आरोपों की झडी लगा दी।

महापौर ने साफ कहा कि आज शहर बीकानेर में अव्यवस्थाओं का आलाम है, शहर की सूरत बिगड रही है, इसके लिए सबसे अधिक जिम्मेवार नगर निगम आयुक्त है। महापौर यही नहीं रुकी, उन्होंने रोष जताते हुए कहा कि आयुक्त को काबिना मंत्री डॉ.बीडी कल्ला की सह है, उनका संरक्षण है, तभी तो विकास की राह में रोडा बना अधिकारी अभी तक बीकानेर में बैठा है। महापौर ने कहा कि यदि सरकार ने सात दिन के अन्दर इसके खिलाफ एक्शन नहीं लिया तो, आंदोलन तेज किया जाएगा, जिसकी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी।

सुशीला कंवर राजपुरोहित तल्ख लेहजे में कहा कि किसी हालात में बीकानेर की दशा बिगडने नहीं देगी, आज सडकों, नालियों, सफाई और सीवरेज हर काम में अव्यवस्थाएं छाई है। निगम आयुक्त अपनी हठधर्मिता के कारण किसी काम को अंजाम तक नहीं पहुंचने दे रहे हैं, यहां पार्षदों की भी सुनवाई नहीं होती है, महापौर ने रोष जताते हुए आरोप लगाया कि शिक्षा मंत्री डॉ.कल्ला पूरी तरह से नगर निगम के कार्यों में हस्तक्षेप कर है, यही वजह है कि आयुक्त सरीखे अधिकारी अपनी मनमानी कर रहे हैं, महापौर ने पूर्व के अपने आरोपों को फिर से दोहराया।

कोटा की सराहना…

प्रेस वार्ता के दौरान महापौर सुशीला कंवर ने कोटा क्षेत्र के मंत्री शांतिलाल धारीवाल की सराहना भी कर डाली, उन्होंने कहा कि कोटा में ६३० करोड के विकास कार्यों का लोकार्पण हुआ है, इसके लिए यूडीएच मंत्री की सराहना है। लेकिन बीकानेर की उपेक्षा हो रही है।

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *