राजस्थान : बीकानेर में अवैध निर्माण पर चला जेसीबी का पंजा, कईएम रोड पर था तीन मंजिला व्यावसायिक प्रतिष्ठान, संभागीय आयुक्त की पहल... - Nidar India

राजस्थान : बीकानेर में अवैध निर्माण पर चला जेसीबी का पंजा, कईएम रोड पर था तीन मंजिला व्यावसायिक प्रतिष्ठान, संभागीय आयुक्त की पहल…

बीकानेरNidarIndia.com शहर में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन का रवैया सख्त है। संभागीय आयुक्त डॉ.नीरज के.पवन की पहल पर कई स्थानों पर लगातार अवैध निर्माण, सरकारी जमीन पर अतिक्रमण हटाए जा रहे हैं।

शनिवार को संभागीय आयुक्त के निर्देश पर केईएम रोड स्थित एक तीन मंजिला व्यावसायिक प्रतिष्ठान में अवैध निर्माण की शिकायत मिली थी, इसके बाद प्रशासन त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त अवैध निर्माण पर को ध्वस्त किया गया।

संभागीय आयुक्त ने बताया कि शनिवार को केईएम रोड के एक प्रतिष्ठान में अवैध तरीके से बालकनी बनाए जाने की शिकायत मिली। इसकी जांच की गई और बालकनी का यह निर्माण नियम विरुद्ध पाए जाने पर अविलंब इसे रोकते हुए, जेसीबी मौके पर भिजवाई और अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया। उन्होंने कहा कि शहर में अवैध निर्माण को किसी स्तर पर सहन नहीं किया जा सकेगा। ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Share your love
Facebook
Twitter

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *