क्राइम : नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का आरोपी गिरफ्तार, नोखा पुलिस की कार्रवाई.. - Nidar India

क्राइम : नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का आरोपी गिरफ्तार, नोखा पुलिस की कार्रवाई..

बीकानेरNidarIndia.com नोखा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भागा ले जाने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं बालिका को नारी निकेतन बीकानेर भेजा गया है।

नोखा थाना पुलिस के अनुसार परिवादी ने थाने में २५ अगस्त को रिपोर्ट लिखवाई थी कि 24 अगस्त को वह उसकी पत्नी और पुत्र खेत में काम कर रहे थे, इसी दौरान शाम करीब चार बजे घर से फोन आया कि उसकी छोटी पुत्री बिना बताए घर से कहीं चली गई है।

इसके बाद सभी जने घर आए और अपने छोटे पुत्र और पुत्र वधु को पुछा तो उन्होंने बताया कि नवरतन उर्फ ओचीराम नायक का घर के मोबाइल पर फोन आया था, इसके बाद हमने तुरंत गांव की गुवाड में छानबीन की, तो पता चला कि नवरतन उसकी 14 वर्षीय पुत्र को शादी करने की नीयत से बहला-फुसला कर ले गया है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार, नोखा वृताधिकारी भवानीङ्क्षसह इंदा के सुपरविजन में थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी की तलाश की गई। इस दौरान पांचू निवासी नवरतन को दस्तयाब कर अनुसंधान के बाद गिरफ्तार किया गया। साथ ही उसे एसीजेएम कोर्ट नोखा में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। वहीं अपहृत बालिका को दस्तयाब कर बीकानेर स्थित नारी निकेतन भेजा गया।

Share your love
Facebook
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *